सुशांत के गम में डूबी अंकिता को मिली दोहरी खुशी, घर में आये नए मेहमान

सुशांत के गम में डूबी अंकिता को मिली दोहरी खुशी, घर में आये नए मेहमान

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके परिवार वाले एक दम से टूट गए हैं. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड और उनके बेहर करीब रह चुकीं अंकिता लोखंडे भी काफी सदमे में थीं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता ने उससे दूरी बना ली थी. सुशांत की मौत के बात जो खबरे आ रही थी उसमें अंकिता के करीब रहे दोस्तों ने बताया था इस से अंकिता टूट गई है और वे कुछ भी बोलने के हालात में नहीं हैं. 

लंबे समय से परेशान चल रहीं अंकिता को आखिरकार अब मुस्कुराने की वजह मिली है. अंकित के घर दो नन्हें मेहमान आए हैं. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दो बच्चों को गोद में ले रखा है. इस फोटो में अंकिता मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं हैं. 

अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि 'हमारा परिवार आज बहुत खुश है , एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है. इन जुड़वां बच्चों के जन्म के साथ हमारा परिवार और अमीर हो गया है. स्वागत है अबीर और अबीरा’.

बता दें कि अंकिता  घर में आए दो नन्हें मेहमान को लेकर बेहद खुश हैं.  आपको बता दें कि विक्की की बहन मां बनी हैं, उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया है. अंकिता ने उनकी ही फोटो शेयर कर खुशी जताई है.