BIG BREAKING : सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंची, कैविएट दायर किया

BIG BREAKING : सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंची, कैविएट दायर किया

DESK : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद लगातार कैविएट दाखिल करने का सिलसिला चल रहा है। सबसे पहले सुशांत के पिता के के सिंह की तरफ से कैविएट दाखिल किया गया था। गुरुवार को बिहार सरकार में भी कैविएट अर्जी दाखिल की और अब बिहार सरकार के पीछे-पीछे महाराष्ट्र सरकार भी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। 


महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में जो कैविएट दाखिल किया गया है उसमें कहा गया है कि रिया की याचिका पर कोई भी आदेश पारित करने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए। ठीक इसी तरह का कैविएट बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में पहले ही दाखिल कर चुकी है। उधर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की तरफ से पटना में दर्ज करवाई गई एफआईआर और बिहार पुलिस की कार्रवाई पर तत्काल रोक के लिए रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर रखी है जिस पर 5 अगस्त को सुनवाई होगी। 


सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के अंदर अब कुल 4 पक्ष में हो गए हैं। रिया चक्रवर्ती राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट गई है लेकिन उनके पीछे-पीछे 3 केविएट पिटिशन सुप्रीम कोर्ट में लग चुकी है। बिहार के महाधिवक्ता ललित किशोर पहले ही कह चुके हैं कि सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार का पक्ष सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी रखेंगे।