सूरत से बोलेरो में लद कर औरंगाबाद लौट रहे थे 15 मजदूर, कैमूर में कंटेनर से टकरा कर एक की मौत

सूरत से बोलेरो में लद कर औरंगाबाद लौट रहे थे 15 मजदूर, कैमूर में कंटेनर से टकरा कर एक की मौत

KAIMUR: प्रवासी मजदूरों के घर लौटने का सिलसिला लगातार जारी है। बिहार के बाहर फंसे मजदूर किसी भी कीमत पर घर पहुंचाना चाह रहे हैं। लेकिन मजदूरों की यहीं कोशिश भारी पड़ गयी। बोलेरो मे भर कर सूरत से चले मजदूर घर के पास पहुंच कर हादसे का शिकार हो गये।  सड़क हादसे में बोलेरो में सवार एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि कई मजदूर घायल हैं। 


कैमूर जिले के कुदरा थाना से एक किलोमीटर पश्चिम जीटी रोड पर होटल के पास खड़े कंटेनर में प्रवासी मजदूरों से भरी बोलेरो टकरा गयी। हादसे में  बोलेरो में सवार एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।  घायलों को कुदरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार  करा कर बेहतर इलाज के लिए वाराणसी  रेफर कर दिया गया। 


बताया जा रहा है कि सूरत से बिहार के औरंगाबाद के लिए 15 प्रवासी मजदूरों से भरी मजदूर चली थी। मजदूरों ने बताया कि सूरत से गाड़ी बुक कर 15 लोग बोलेरो में सवार होकर हम लोग औरंगाबाद जिला जा रहे थे। उसी दौरान नींद आने के कारण खड़े कंटेनर में बोलेरो टकरा गई, जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है 2 लोग घायल हैं। सभी को अस्पताल भेजा गया है ।


कुदरा थाना के एएसआई जमील खान ने बताया एक्सीडेंट की सूचना पर हम लोग पहुंचे हैं। गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त है फंसे लोगों को बाहर निकलवा कर अस्पताल भेजा गया है। एनएचआई की टीमें आई है रास्ते खाली कराए जा रहे हैं ।