बड़े भाई को कुदाल से काटने दौड़ा छोटा भाई, पड़ोसी महिला ने रोका तो उसे काट दिया

बड़े भाई को कुदाल से काटने दौड़ा छोटा भाई, पड़ोसी महिला ने रोका तो उसे काट दिया

SUPAUL : दो सगे भाइयों के बीच हो रहे विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे पड़ोसी महिला की हत्या कर दी है. मामला सुपौल के सिमरिया थाना इलाके की है.

 बताया जा रहा है कि सिमरिया के रहने वाले दो सगे भाई विनोद मंडल और मनोज मंडल के बीच छत पर बालू चढ़ाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. इस दौरान विनोद मंडल कुदाल लेकर अपने बड़े भाई को काटने दौड़ा. इसी बीच बड़ा भाई अपने बचाव में छत की सीढ़ी पर चढ़ गया, जहां विनोद मंडल को शांत कराने के लिए उसकी पत्नी जोर जोर से चिल्ला कर लोगों को बुलाने लगी.

 यह देख पड़ोस की ही रहने वाली महिला कौशल्या देवी विवाद शांत कराने पहुं.ची उसने विनोद मंडल को जब ऐसा करने से रोका तो उसने कौशल्या देवी को ही कुदाल से काट डाला. विनोद मंडल ने महिला पर कुदाल से 8-10 ताबड़तोड़ वार किए, जिससे मौके पर ही कौशल्या देवी की मौत हो गई. उसके बाद से मृतक के घर में कोहराम मच गया.

 मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने खदेड़ कर हत्यारा विनोद को पकड़ लिया और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.