कारोबारी की पत्नी का मर्डर, अपराधियों ने सिर में मारी गोली

कारोबारी की पत्नी का मर्डर, अपराधियों ने सिर में मारी गोली

SUPAUL : सुपौल में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि घर में घुसकर मर्डर की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके के मेला रोड की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर कारोबारी की पत्नी की हत्या कर ली. 

मृतक की पहचान किराना व्यवसायी सुरेश चौधरी की 35 साल की पत्नी के रुप में की गई है.  मृतक के पति सुरेश चौधरी ने बताया कि हर दिन की तरह बुधवार की सुबह चार बजे जागने के बाद बाथरूम चला गया था. तभी गोली चलने की आवाज आई, बाहर  निकला तो देखा कि मेरी पत्नी खून से लथपथ बेड पर पड़ी हुई है. घर का दरवाजा खुला हुआ था.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची  पुलिस ने गंभीर रुप से घायल महिला को त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाई, जहां डॉक्टरों ने  नाजुक स्थिति को देखते हुए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. इलाज के लिए ले जाने के दौरान ही रास्ते में महिला की मौत हो गई.  त्रिवेणीगंज पुलिस ने बताया कि सोई अवस्था में 35 वर्षीय महिला की सिर में  गोली मार कर हत्या कर दी गई. है. मृतका के पति ने पुलिस को लिखित जानकारी देते हुए बताया कि हमें किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, अज्ञात अपराधियों ने मेरी पत्नी की गोलीमार कर हत्या कर दी है. मृतक महिला को दो बच्चे हैं. एक 8 साल का लड़का और एक 13 साल की लड़की है जो घटना के समय सोए हुए थे.