सुपौल में कोयला कारोबारी से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, हथियार लहराते भागे अपराधी

सुपौल में कोयला कारोबारी से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, हथियार लहराते भागे अपराधी

SUPAUL: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सुपौल का है जहां अपराधियों ने कोयला कारोबारी को अपना शिकार बनाया है। कोयला कारोबारी से 10 लाख रुपये की लूटकर अपराधी हथियार लहराते फरार हो गये। 


घटना सुपौल के पीपरा स्थित बसहा का है जहां बाइक सवार 3 अपराधियों ने लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि कोयला कारोबारी कई जगहों से अपने बकाये पैसे वसूल कर लौट रहे थे तभी तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल के बल पर पास रखे 10 लाख रूपये लूट लिया और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। कोयला कारोबारी छपरा के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। दिनदहाड़े दस लाख रूपये की लूट से इलाके में दहशत का माहौल है।


कोयला कारोबारी के मुंशी दीपक ने बताया कि वह त्रिमुर्ती कंपनी में काम करता है। जो ईलाके के विभिन्न चिमनी मालिकों को कोयला की सप्लाई देता है। इसी दौरान वो पैसा वसूल करने मधेपुरा से पीपरा के बसहा पहुंचा था जहां उसने संतोष नाम के चिमनी मालिक से 9 लाख रुपये लिया और अन्य जगह से एक लाख रुपये लेकर जा रहा था। तभी बसहा के समीप ही पहले से घात लगाये अपराधियों ने उसकी बाइक को जबरन रोका और पिस्टल सटाकर 10 लाख रुपये लूट लिया। पीड़ित मुंशी दीपक कुमार छपरा का रहने वाला है। जो कोयला कारोबारी का मुंशी है। उन्होंने बताया कि दो बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ने बताया कि ओवरटेक कर अपराधियों ने उन्हें रोका फिर मारपीट करने लगे। इस दौरान अपराधियों ने पास में रखे कैश और मोबाइल लूट लिया और मौके से फरार हो गये।