सुधाकर के आवास से चोरी हुआ सामान बरामद, पुलिस ने दो को किया गिरफतार

सुधाकर के आवास से चोरी हुआ सामान बरामद, पुलिस ने दो को किया गिरफतार

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर से अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने का एक भी मौका सुधाकर सिंह चूकते नहीं है। इस बीच बीते कल उनके सरकारी आवास से चोरी की घटना सामने आई थी। इसके बाद पूर्व कृषि मंत्री और राजद विधायक के करीबियों के तरफ से कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी हुआ नल और बल्ब बरामद किया।


दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के एमएलए फ्लैट संख्या 14/3 मैं चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। फ्लैट पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह का है। इस प्लाट में चोरी के संबंध में सुधाकर सिंह के निजी सहायक उमाशंकर शर्मा ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। उन्होंने कहा था कि बुधवार के दिन में 11:00 बजे आवाज से निकले और रात के लगभग जब वह वापस 10:00 बजे आए तो देखा कि आवास से से कई सामान गायब है। चोरों ने कई नल और खोल लिए। इसी के साथ जूते, बर्तन, बल्ब की चोरी हुई है। यही नहीं यही नहीं जरूरी कागज और फाइल भी चोरी हुई है।


वहीं, अब इस मामले में कोतवाली थाने की पुलिस ने चोर को बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। थानेदार सुजीत कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को पहचान कर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चोर प्रिंस मिश्रा मूल रूप से सीतामढ़ी के रिंगा थाना क्षेत्र के मकसुनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। यह वर्तमान में बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिर स्थित काठपुल का रहने वाला है। इसके साथ ही साथ पुलिस ने एलसीटी घाट गेट संख्या 51 के समीप बर्तन दुकानदार धीरज को भी पकड़ा है उसने प्रिंस से चोरी का सामान खरीदा था। फिलहाल पुलिस इस संबंध में पूछताछ कर रही है।