सुशांत की हत्या हुई.. सुब्रमण्यम स्वामी के इस दावे के पीछे हैं 26 वजहें

सुशांत की हत्या हुई.. सुब्रमण्यम स्वामी के इस दावे के पीछे हैं 26 वजहें

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन की शुरुआत करने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अब वह 26 बड़ी वजहें बताई हैं जिनकी वजह से सुशांत सिंह की हत्या का दावा पुख्ता होता है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए बजाता यह 26 वजहें सार्वजनिक की है.


स्वामी ने किसी सधे हुए एक्सपर्ट की तरह तमाम बिंदुओं को सबके सामने रखा है. स्वामी ने कहा है कि सुशांत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी किसी चीज से लगे हैं. पुलिस सुशांत की सुसाइड में इस्तेमाल किए गए कपड़े के जिस फंदे का जिक्र कर रही है वह भी कई सवाल खड़े करता है. यह भी संभव है कि सुशांत के बेडरूम में एंटी डिप्रेशन ट्रांसप्लांट किए गए हो. सुशांत के सुसाइड की जब खबर आई तो बताया गया कि वह वीडियो गेम खेल रहे थे जो शख्स वीडियो गेम खेल सकता है वह डिप्रेशन नहीं हो सकता और जो डिप्रेस्ड होगा वह वीडियो गेम नहीं खेल सकता. 

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि एक इतने बड़े स्टार ने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया लेकिन उसमें एक सुसाइड नोट नहीं लिखा. यह अपने आप में हैरानी भरा है. एक तनाव में रहने वाला इंसान जाने से पहले बहुत कुछ लिखता है सुसाइड नोट जरूर छोड़ता है लेकिन सुशांत ने ऐसा कुछ भी नहीं किया. सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कैंपेन चला रहे हैं उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस मसले पर बातचीत की थी तो शांत केस की जांच सीबीआई कर है. सुब्रमण्यम स्वामी भी इसकी मांग कर रहे हैं और अब उन्होंने जिन 26 बिंदुओं को उठाया है वह वाकई बेहद अहम हैं.