स्वामी ने पूछा..सुशांत के शव के पास 45 मिनट भाई के साथ क्या कर रही थी रिया, कही सबूतों के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की

स्वामी ने पूछा..सुशांत के शव के पास 45 मिनट भाई के साथ क्या कर रही थी रिया, कही सबूतों के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने एक बार फिर सवाल उठाया है. स्वामी ने कहा कि पोस्टमार्टम हाउस में जाकर रिया सुशांत के शव के पास 45 मिनट तक क्या कर रही थी. कही ऐसा तो नहीं कि वह कोई सबूत को नष्ट कर रही थी. 

स्वामी को वो वीडियो हाथ लगा है. जिसमें वह सुशांत के शव को कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में उनकी बॉडी के पास करीब 45 मिनट तक रही थीं. इस दौरान रिया का भाई शोविक और सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी बताया जा रहा है. सभी एक साथ 15 जून को कूपर हॉस्पिटल गए थे. 

रिया का नाम चेंज कर देना चाहिए

वायरल वीडियो हाथ लगने के बाद स्वामी ने कहा कि कूपर हॉस्पिटल में जब पोस्टमार्टम चल रहा था तब वहां पर लिवइन गर्ल रिया 45 मिनट तक क्या कर रही थी. क्या जब पोस्टमॉर्टम चल रहा था, तब वह रूम के अंदर थीं और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं? उनका मैन-ईटर या खलनायिका कर देना चाहिए  बता दें कि इससे पहले भी स्वामी कह चुके हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं की है, बल्कि यह प्लांड मर्डर हैं. इसको लेकर स्वामी ने कई कारण भी बताया था. सुशांत के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए वह सीबीआई जांच की मांग भी की थी.