STF ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

STF ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, भारी मात्रा में हथियार बरामद

BHAGALPUR : बिहार में तेजी से बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर पुलिस नकेल कसने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में बिहार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है. बिहार एसटीएफ की टीम ने इस गन फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार बरामद किया है.


मामला भागलपुर जिले के गोराडीह थाना इलाके का है. जहां उहरपुर गांव में एसटीएफ और गोराडीह थाना की पुलिस टीम ने कतरिया नहर के उत्तर किनारे एक सुनसान जगह पर एक मिनी गन फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है. इस स्थान से पुलिस ने भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपकरण को बरामद किया है.


एसटीएफ टीम के मुताबिक 6 अर्धनिर्मित देशी कट्टा, 0.315 का दो खोखा, 32 लोहे का बना देशी कट्टा बनाने का बेस, 32 देशी कट्टा बनाने में उपयोग में लाया जाने बाला हैमर, 02 बड़ा हथियार बनाने में काठ का बना बट, 33 लोहे का छोटा बड़ा रेती, 07 लोहा काटनेवाला रेती लगा हुआ हेड मशीन, 10 छोटा-बड़ा हथौरी लोहे का, 8 लोहे का छोटा- बड़ा रेती लोहे का, 2 लोहे का बना शर्शी, 2 पेचकस, 8 देशी कट्टा बनाने वाला लोहे का बैरल छोटा- बड़ा, 2 लोहे का हैण्ड ड्रिल मशीन, 1 आग में हवा देने वाला भट्ठी, 11 लोहे का छोटा बड़ा रड, 16 देशी कट्टा बनाने में बौडी के दोनो तरफ लोहे का बना बेस, 6 देशी कट्टा बनाने में प्रयोग में लाया जानेवाला प्रेशर हैंड मशीन, 2 गुना बनानेवाला लोहे का बना दो हैंड मशीन, 36 देशी कट्टा बनाने में ट्रिगर के रूप में उपयोग में लाया जाने वाला ट्रिगर, 1 लोहा पिटने वाला लोहे का बना रेल पटरी आकर का लोहा उपरोक्त सभी सामानो को बरामद किया गया.