जयंती पर भिड़े कांग्रेस और भाजपा के नेता, एक दूसरे के आयोजन को बताया नकली

PATNA: बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह की जयंती आज मनाई गई. लेकिन जयंती के बहाने बीजेपी और कांग्रेस के नेता भीड़ गए और एक दूसरे के आयोजन को असली और नकली बताने लगे. जयंती के बहाने जमकर राजनीति भी हुई.

सुशील मोदी ने कहा- कांग्रेस की जयंती असली नहीं

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि आज सचिवालय में श्री बाबू को श्रद्धांजलि देने कोई कांग्रेसी नेता नहीं आए. जो लोग मिलर हाई स्कूल में जयंती मना रहे हैं वह श्री बाबू का कांग्रेस नहीं है. ये कांग्रेस लालू यादव का है. श्री बाबू ने बिहार में जो कल कारखाने बिहार में लाए थे उसको लालू यादव की सरकार में बंद हुआ.  उन कारखानों को शुरू करना अब हमारे मत्थे पर है. 2005 में जब हमलोगों की सरकार बनी तो हमलोगों ने खंडहर बिहार को संवारने का काम कर रहे हैं. बाबू के लिए भारत रत्न छोटी बात है. उनके लिए तो सही श्रद्धांजलि तभी होगी जब उनके सपनों का बिहार बन पाए.

कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर साधा निशाना

सुशील मोदी के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि कोई भी श्रीबाबू का जयंती माना सकता है. सुशील मोदी जो बोल रहे है वह केवल मुद्दा भटकाने के लिए बोलते हैं. कांग्रेस प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को कोई अधिकार नहीं श्रीबाबू की जयंती मनाने का. वह लोग तो अंग्रेज़ों को मदद करने का काम किये थे .हमारी मांग है कि श्री बाबू को भारत रत्न मिले. लेकिन जो लोग बोल रहे है वह सावरकर के लिए सिफारिश कर रहे है ऐसे लोगों से क्या उम्मीद की जा सकती है.