श्राद्ध के भोज में स्वादिष्ट खाना नहीं बनाया तो हलवाई के ही श्राद्ध का इंतजाम किया, गया में रसोइये की गोली मारकर हत्या

श्राद्ध के भोज में स्वादिष्ट खाना नहीं बनाया तो हलवाई के ही श्राद्ध का इंतजाम किया, गया में रसोइये की गोली मारकर हत्या

GAYA: श्राद्ध के एक भोज में खाना बनाये गये हलवाई के परिजनों को उसके ही श्राद्ध का इंतजाम करना पड़ रहा है. भोज में हवलाई ने जो खाना बनाया वह स्वादिष्ट नहीं लगा. जितने लोगों के लिए खाना बनाने को कहा गया था उतना खाना नहीं बनाया गया. नतीजतन भोज में खाना ही घट गया. इसके बाद हलवाई का ही मर्डर कर दिया गया.


मामला गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गेरे गांव का है. वहां बैकुंठ सिंह के घर श्राद्ध का भोज था. बैकुंठ सिंह ने इस भोज के लिए शहर से हलवाई बुलवाया था ताकि जो खाने आये उन्हें स्वादिष्ट खाना मिले. भोज चल रहा था इसी बीच कुछ लोगों ने खाना ठीक नहीं होने की शिकायत करनी शुरू कर दी. चूंकि खाना बन चुका था लिहाजा परिवार के लोगों ने हलवाई पर नाराजगी जता कर भोज जारी रखा. 


कुछ देर बाद बैकुंठ सिंह के परिवार का एक युवक भंडार में खाने के सामान की स्थिति देखने गया. उसे लगा कि जितने लोगों का खाना बाकी है सामान उससे काफी कम है. इसके बाद उसने हवलाई को बुलाया औऱ उसे डांटने फटकारने लगा. हवलाई ने भी युवक को जवाब दिया. दोनों के बीच बात इतनी बढी कि युवक पिस्तौल ले आया और हवलाई के सिर में गोली मार दी. हलवाई की वहीं मौत हो गयी. 


मर्डर के बाद पूरा परिवार फरार

मर्डर की इस घटना के बाद बैकुंठ सिंह का पूरा परिवार फरार हो गया. यहां तक की महिलाएं भी घर छोड़ कर भाग गयीं. मरने वाला हलवाई गया शहर के पैराडाइज सिनेमा हॉल के पास का रहने वाला बबलू हलवाई था. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी तो मुफस्सिल थाना पुलिस वहां पहुंची. थानेदार पंकज सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस उस युवक को तलाश रही है जिसने हलवाई को गोली मारी थी. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.