SPG जवान के घर में लाखों की डकैती, खुसरूपुर के बैकटपुर की घटना

SPG जवान के घर में लाखों की डकैती, खुसरूपुर के बैकटपुर की घटना

PATNA: पटना के खुसरूपुर प्रखंड के बैकटपुर पंचायत स्थित राजपूत टोला में बीती रात तकरीबन एक बजे के आस-पास अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने परिवार वालों को बंधक बनाकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान घर के दो सदस्यों की जमकर पिटाई भी कर दी। डकैतों ने इस दौरान एक लाख कैश सहित 13 लाख के गहने लेकर फरार हो गये। 


हथियारबंद अपराधियों ने तकरीबन एक घंटे तक उत्पात मचाया। पूजा रूम से लेकर अन्य कमरों में जाकर पूरे सामान को खंगाला। इस दौरान घर का मालिक सुनील सिंह सहित कुल 7 लोग मौजूद थे। डकैतों ने हथियार के बल पर घर के सभी सदस्यों को रस्सी से हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया और भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने करीब 13 लाख रुपए के गहने और एक लाख कैश लेकर मौके से भाग खड़े हुए।


मिली जानकारी के अनुसार डकैतों की संख्या 17 थी सभी हथियारों से लैस थे। घर के मेन गेट को तोड़कर अंदर प्रवेश किये थे। घर में  सुनील सिंह के साथ उनकी पत्नी मीना देवी, पुत्र अरुण सिंह,बेटी तनुजा और 7 माह की बेटी, सुनील सिंह का भागना, नीरज सिंह एवं उनकी पत्नी घर में मौजूद थी। अपराधियों ने घर का अलमीरा, बक्सा, सूटकेस, में रखे जेवरात के साथ परिवार के सदस्यों के पहने हुए गहने को भी जबरन छीन लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खुसरूपुर थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। मौके पर डॉग स्क्वायर्ड की टीम को भी बुलाया गया। मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। डकैती की इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। 

खुशरूपुर से कौशल कुमार सिंह की रिपोर्ट...