SP कोठी के सामने युवक की हत्या, अपराधियों ने सिर और गर्दन में गोदा चाकू; लोगों ने किया सड़क जाम

SP कोठी के सामने युवक की हत्या, अपराधियों ने सिर और गर्दन में गोदा चाकू; लोगों ने किया सड़क जाम

GOPALGANJ : बिहार में अपराधियों का हौसला काफी बुलंद है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या कर दी जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गोपलगंज से सामने आया है। जहां एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। सबसे बड़ी बात यह है कि अपराधियों ने इस घटना को उस जगह अंजाम दिया है। जहां से कुछ ही दूरी पर एसपी कोठी अवस्थित है। इसके बाबजूद पुलिस कुछ नहीं कर पायी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने NH 27 जाम कर दिया। 


दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर स्थित एसपी कोठी के सामने की है। जहां बदमाशों द्वारा चाकू गोद कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। 


मृतक की पहचान हजियापुर कैथवलिया वार्ड-8 निवासी सावन कुमार(19) पिता बृजेश साहनी के रूप हुई है। यह घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक के पास स्थित अपनी बुआ के बेटा राजेश कुमार सोनी के मोबाइल व जेनरल स्टोर दुकान पर काम करता था। रविवार की देर रात उसे बुआ के बेटा हजियापुर मोड़ पर छोड़ कर चला गया ताकि वह अपने घर चला जाए। इसी बीच एसपी कोठी से महज सौ मीटर की दूरी पर बदमाशों ने हमला कर दिया। 


उधर, बदमाशों ने चाकू से युवक के गर्दन और सिर पर वार किया। तब तक वार करता रहा जब तक युवक सड़क पर लुढ़क नहीं गया। राहगीरों द्वारा सड़क किनारे लहू लुहान अवस्था में युवक पर नजर पड़ी तो डायल 112 को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और शव को तत्काल उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को लेकर हजियापुर मोड़ पहुंच गए। 


NH 27 पर शव वाहन खड़ा कर जाम दिया और जाम के वजह से वाहनों की लंबी कतारे लग गई। जिससे आवागमन बाधित हो गया। जाम की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ प्रांजल, नगर थाना के अपर थानाध्यक्ष मंटू कुमार अपने दल बल के साथ हजियापुर मोड़ पहुंचे और लोगों को समझा बुझा शांत कराए। इस मामले में सदर एसडीपीओ ने कहा कि एक युवक की हत्या हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। कुछ लोगों के द्वारा सड़क जाम किया गया था। समझा बुझाकर खाली करा दिया गया है। फिलहाल तीन लोगों को डिटेन किया गया है। प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में हत्या का मामला सामने आया है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।