सोमेश आनंद रिशु को मिला बैडमिंटन प्रतियोगिता का खिताब, डॉ. राजन आनंद ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

सोमेश आनंद रिशु को मिला बैडमिंटन प्रतियोगिता का खिताब, डॉ. राजन आनंद ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

PURNEA: सोमेश आनंद रिशु को बैडमिंटन प्रतियोगिता का खिलाब मिला है। डॉ. राजन आनंद ने नकद पुरस्कार राशि देकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने कहा कि हम सभी मिलकर युवाओं विभिन्न खेलों से जोड़ेंगे और समाज के सभी वर्गों से सहयोग लेकर नशा मुक्त समाज बनाएंगे। डा. राजन आनंद के द्वारा किए जा कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा किए।


पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने पूणिया में कला संस्कृति का माहौल बना दिया है। समाज के युवा पीढ़ी के खिलाड़ियों के लिए  काम करने वाले कला, संस्कृति एवं खेल प्रेमी गण आगे बढ़ हिस्सा ले रहे हैं। पूणिया जिला के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। आने वाले समय में क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबॉल, एथलेटिक्स के साथ - साथ विभिन्न खेलों का आयोजन समाज के खेल प्रेमियों एवं खेल संगठनों के द्वारा आयोजित किया जाना है।


ईस्ट जोन पूर्व चेयरमैन व क्रिकेट प्रशिक्षक हरिओम झा ने कहा कि पनोरमा ग्रुप के द्वारा आयोजित पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -6 के समापन के उपरांत वरिष्ठ चिकित्सक डॉ राजन आनंद के द्वारा बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित की गई। डॉ. राजन आनंद के द्वारा खिलाड़ियों के नगद पुरस्कार राशि भी दी गई।


डी एस ए कैंप बनाम जिला कैंप के बीच मुकाबला खेला गया। बैडमिंटन एकल के फाइनल मुकाबला डी एस ए कैंप के ई सोमेश आनंद रिशु और जिला स्कूल कैंप के सौमिक के बीच मुकाबला खेला गया। डी एस ए कैंप के ई सोमेश आनंद रिशु ने सौमिक को 21-18 एवं 21-10 हराकर विजेता बना। विजेता बनने पर डा राजन आनंद ने नगद राशि देकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किए।