सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

GOPALGANJ: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक युवक को भारी पड़ गया। इस हरकत को लेकर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप मेराज अली पर है। जिसकी गिरफ्तारी मीरगंज पुलिस ने लाइन बाजार से की है। गोपालगंज पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी है। 


सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार 21.06.2024 को सोशल मीडिया के माध्यम से धार्मिक भावना को आहत करने वाला आपत्तिजनक वीडियो/फोटो वायरल हुआ था। उक्त वीडियो के सत्यापन के बाद मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लाईन बाजार से मेराज मलिक उर्फ मेराज अली पिता गुलाम सर्वर ग्राम लाईन बाजार थाना मीरगंज को गिरफ्तार किया गया।


पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना को आहत करने वाला आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के आरोप में मेराज मलिक उर्फ मेराज अली के खिलाफ मीरगंज थाना में कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर रख रही है। आम जनता से यह अपील की गयी है कि सोशल मीडिया पर ऐसा कोई पोस्ट शेयर ना करे जिससे सामाजिक सौहार्द बिगड़े। ऐसा किए जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी। गिरफ्तार मेराज अलिक को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।