सीवान में आधे घंटे में 2 बड़ी वारदात, अपराधियों ने युवक को मारी गोली

सीवान में आधे घंटे में 2 बड़ी वारदात, अपराधियों ने युवक को मारी गोली

SIWAN :  इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है सीवान से जहां देर शाम अपराधियों ने दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. वहीं दूसरी ओर छिनतई के दौरान एक युवक को चाकू से गोदकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस घटना कि छानबीन में जुटी हुई है. 


पहली वारदात जिले के गोरीयाकोठी इलाके की है. जहां सैदपुरा के पास अपराधियों ने छिनतई के दौरान एक युवक को चाकू मार दिया. जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक छिनतई के दौरान अपराधियों ने चाकू से युवक के ऊपर हमला बोल दिया. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाके के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


दूसरी बड़ी वारदात सीवान के मैरवा थाना इलाके की है. जहां देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी है. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान  नागेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.