सीवान में कोरंटाइन किये गए 52 साल के शख्स की मौत, कोरोना नेगेटिव आयी थी रिपोर्ट, हार्ट अटैक से हुई मौत

सीवान में कोरंटाइन किये गए 52 साल के शख्स की मौत, कोरोना नेगेटिव आयी थी रिपोर्ट, हार्ट अटैक से हुई मौत

SIWAN : सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। सीवान में कोरटाइन पर रखे गए एक शख्स की मौत हो गई है। 52 साल के शौकत अली की मौत सीवान के होटल डी इलू में हुई है जिसे फिलहाल जिला प्रशासन ने कोरंटाइन सेंटर बना रखा है। शौकत अली पंजवार के उसी इनफेक्टेड शख्स का चाचा था जिसकी वजह से गांव में 22 लोग संक्रमित हुए।

52 साल के शौकत अली को एहतियातन पंजवार से लाकर कोरेंटाइन सेंटर में रखा गया था, जहां जांच रिपोर्ट आने के बाद 7 अप्रैल को उसका टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव पाया गया था. 

बताया जा रहा है कि कोरंटाइन सेंटर में शौकत अली ने कल रात अच्छे से भोजन किया था. उसके बाद रात 11 बजे अचानक से शौकत की तबियत बिगड़ गई. कोरंटाइन सेंटर में जिला प्रशासन की तरफ से तैनात किए गए मजिस्ट्रेट जब तक शौकत का इलाज करा पाते तब तक उसकी मौत हो गई. जिला प्रशासन ने शौकत अली का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक को मौत की वजह बताया है.


सीवान के डीएम अमित कुमार पांडे ने बताया है कि शौकत अली सहित पंजवार के उस टोले के लगभग सभी लोगों को जिला प्रशासन ने कोरंटाइन कर रखा हुआ है जो ओमान से इनफेक्टेड व्यक्ति के संपर्क में आए हैं. शौकत अली उसी शख्स का चाचा था। हालांकि जिला प्रशासन अभी डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।