सीताराम का जाप करेंगे ...विरोधियों को साफ करेंगे, बिहार आने पर बोले यूपी के डिप्टी सीएम ... किसी भी हाल में 60 %वोट पर हमारा एकतरफा कब्ज़ा

सीताराम का जाप करेंगे ...विरोधियों को साफ करेंगे, बिहार आने पर बोले यूपी के डिप्टी सीएम ... किसी भी हाल में 60 %वोट पर हमारा एकतरफा कब्ज़ा

PATNA : यूपी में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन हो गया है। समझौते में कांग्रेस को अमेठी-रायबरेली सहित 17 सीटें मिली हैं, जबकि सपा और अन्य सहयोगी दल 63 सीटों पर अपनी किस्मत आजमाएंगे। वहीं, सीट बंटवारे के बाद भाजपा की मुश्किलें बढ़ने से जुड़े सवाल पर पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ी जानकारी निकल कर सामने आयी है। 


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि- ये लोग कुछ भी कर लें सपा, बसपा और कांग्रेस का खाता नहीं खुलेगा। अब यूपी की सभी 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और इतना ही नहीं हमारी पार्टी भारी अंतर से जीत रहा है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कौन क्या बोल रहा है और कौन नहीं। 


यूपी के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि - मैं बस एक हि जाप करता रहता हूं और वो है सीताराम - सीताराम। यूपी में हमलोग बस 80 सीट जीतने पर प्लान बना आ रहे हैं। देश की जनता मोदी सरकार को  श्री राम लाल का भव्य मंदिर बनाने के लिए. प्राण प्रतिष्ठ प्रतिष्ठा समारोह को सफल बनाने के लिए और पूरे देश को राममय बनाने के लिए बिहार और यूपी में जरूर गिफ्ट देगा। 


वहीं,अखिलेश यादव के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर कहा कि वो लोग एक दूसरे की यात्रा में शामिल हो या अलग -अलग चुनाव लड़ लें हमें उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। हमलोग वहां पूर्ण बहुमत हासिल करने वाले हैं इसमें कहीं कोई समस्या नहीं है। यूपी में 60% वोट हमारा है और जो बाकी रहा 40% है उस में भी हमारा वोट बैंक है। 


उधर, बनारस में विकास की गंगा बह रही है इस मामले में कहा केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि- देश भर में बिहार और उत्तर प्रदेश में हर जगह  प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है और विकास के पथ से बिहार कुछ देर के लिए दूर चला गया था। लेकिन अब सही हो गया है और यहां एक बार फिर से विकास देखने को मिलेगा। अब बिहार में भी सीताराम का जाप करेंगे और विरोधियों को साफ करेंगे।