घर पर चढ़कर 15 बदमाशों ने की फायरिंग, धमकाते हुए कहा-जमीन खाली नहीं किये तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे

घर पर चढ़कर 15 बदमाशों ने की फायरिंग, धमकाते हुए कहा-जमीन खाली नहीं किये तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे

SITAMARHI: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं और शायद यही कारण है कि एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले का हैं जहां बेखौफ बदमाशों ने एक घर पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैलाने का काम किया है। फायरिंग करने के बाद भागने के दौरान 15 की संख्या में आए बदमाशों ने पीड़ित परिवार को धमकी देते हुए कहा कि जितना जल्दी हो सके जमीन पर बने घर को खाली कर दो नहीं बुरा अंजाम होगा। बम से पूरे परिवार को उड़ा देंगे। धमकी देने का बाद बदमाश फरार हो गये। इधर पीड़ित परिवार काफी दहशत में हैं। 


घटना सीतामढ़ी के सटीक कपरौल गांव का है जहां हुई फायरिंग की इस घटना के बारे में बताया जाता है कि जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने ऐसा किया है। रीगा थाना क्षेत्र के कपरौल में जमीन के विवाद को लेकर सुधीर पाल के घर पर चढ़कर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दागी और मौके से फरार हो गये। 


बताया जाता है कि 15 की संख्या में हथियार से लैस होकर बदमाश पीड़ित के घर पर पहुंचे थे। बदमाशों ने कहा कि जमीन खाली कर दो वरना बम से हमला कर पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। यह धमकी मिलने से पूरा परिवार काफी दहशत में हैं। पीड़ित परिवार पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।