सीतामढ़ी में हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट, अपराधियों ने किराना दुकानदार को बनाया निशाना

सीतामढ़ी में हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट, अपराधियों ने किराना दुकानदार को बनाया निशाना

SITAMARHI :  जिले के परसौनी में किराना व्यवसायिक से डेढ़ लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है. शनिवार देर शाम अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना सीतामढ़ी जिले के परसौनी थाना मुख्यालय स्थित परसौनी चौक की है, जहां लक्ष्मी किराना स्टोर के प्रोपराइटर मनोज कुमार से शनिवार की शाम करीब साढ़े सात बजे तीन नकाबपोशी अपराधियो ने दुकान में घुसकर पिस्टल के बल पर करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिए. लूट के दौरान अपराधियो ने दुकान मालिक का मोबाइल भी लूट लिया.


तीनो अपराधी ने घटना को अंजाम देकर बाइक से बेलसंड रोड की तरफ भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता,एसआई अरविंद कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जाँच में जुट गई. दुकान मालिक मनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे दुकान के काउंटर पर बैठा था कि इसी बीच तीन अपराधी बाइक से उतर कर दुकान में घुस गए. उसमें से एक अपराधी ने हाथ पकड़ लिया तो दूसरे ने पिस्टल तान कर हल्ला नहीं करने की धमकी दी और तीसरे ने दुकान के गल्ला में रखे समान बिक्री के करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिया.


तीनो अपराधी नकाब पोश थे. घटना को अंजाम देकर तीनो अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. थाना अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.