सीतामढ़ी में डकैतों ने टीचर की बेटी को मारी गोली, तिजोरी से जेवरात सहित 10 लाख रुपये लेकर हुए फरार

सीतामढ़ी में डकैतों ने टीचर की बेटी को मारी गोली, तिजोरी से जेवरात सहित 10 लाख रुपये लेकर हुए फरार

SITAMARHI : बिहार में बढ़ते अपराध पर नकेल कसने की पुलिस की सारी कोशिशें नाकाम साबित हो रही हैं. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले का है. जहां अपराधियों ने डकैती की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. शिक्षिका की बेटी को गोली मारने के बाद डकैत तिजोरी से जेवरात समेत 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


वारदात जिले के कन्हौली थाना इलाके की है. जहां  रामनगर रसलपुर गांव में डकैती की एक बड़ी वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. डकैती करने पहुंचे अपराधियों ने टीचर की बेटी को गोली मार दी. इस दौरान डकैत तिजोरी से जेवरात समेत 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. गोली लगने के कारण शिक्षिका की बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है. जख्मी बेटी की पहचान खुशबू कुमारी (22 ) के रूप में की गई है. पीड़ित शिक्षिका रेनू देवी के मुताबिक देर रात 15 से 20 की संख्या में डकैत घर में घुस आये थे. मेन स्विच को ऑफ कर उन्होंने बिजली काट दी. उसके बाद उन्होंने बेटी को गोली मार दी और जेवरात समेत 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. 


इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात की छानबीन करने पहुंची पुलिस टीम ने मौके से एक खोखा, 2 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया. कन्हौली के थानेदार के मुताबिक घायल लड़की को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.