सीतामढ़ी में 25 लाख की शराब बरामद, पूर्व कोऑपरेटिव अध्यक्ष समेत 4 गिरफ्तार

सीतामढ़ी में 25 लाख की शराब बरामद, पूर्व कोऑपरेटिव अध्यक्ष समेत 4 गिरफ्तार

SITAMARHI :  बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बावजूद भी राज्य के कई जिलों में शराब बिक्री के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार पुलिस के बड़े अधिकारियों को शराबबंदी कानून को सख्ती के साथ लागू करने की हिदायत दी है. इसी कड़ी में सीतामढ़ी और पटना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने लगभग 25 लाख रुपये की शराब को बरामद किया है.


घटना सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना इलाके की है, जहां विरख पेट्रोल पंप के पास पटना पुलिस और सीतामढ़ी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 25 लाख रुपये की शराब बरामद की. बताया जा रहा है कि शराब की इतनी बड़ी तस्करी के पीछे एक पूर्व कोऑपरेटिव अध्यक्ष का हाथ है, जिसे पुलिस ने उसके साथियों के साथ धर दबोचा है.


पुलिस ने ट्रक से 527 कार्टून शराब बरामद किया है, जिसमें 4100 लीटर शराब है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पूर्व कोऑपरेटिव अध्यक्ष सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक स्कॉर्पियो गाड़ी और एक ट्रैक्टर भी बरामद किया गया है. 


जानकारी मिली है कि पटना से पुलिस शराब लदे ट्रक का पीछा करते सीतामढ़ी के सुरसंड पहुंची थी. फिर ट्रक को शराब तस्करों ने कहीं छुपा दिया. उसके सुरसंड पुलिस की मदद से पटना और सीतामढ़ी पुलिस ने साझा ऑपरेशन कर शराब लदे ट्रक को सुरसंड थाना क्षेत्र के विरख पेट्रोल पंप के समीप से बरामद किया.