सीतामढ़ी का 'ट्री मैन' लड़कियों की अश्लील फोटो बना करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने भेजा जेल

सीतामढ़ी का 'ट्री मैन' लड़कियों की अश्लील फोटो बना करता था ब्लैकमेल, पुलिस ने भेजा जेल

SITAMADHI : बिहार में ट्री मेन के नाम से फेमस टीचर का अब एक बड़ा कारनामा सामने आया है।  जिसके बाद से इसके हरकतों की चर्चा सभी तरफ हो रहे है। दरअसल, यह टीचर अपनी ट्यूशन में पढ़ने वाली छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने तथा उसे ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह टीचर केमिस्ट्री क्लास चलाता है। 


दरअसल, सीतामढ़ी में ट्री मैन नाम से मशहूर गुरु जी को अपनी ट्यूशन में पढ़ने वाली छात्रा का अश्लील फोटो वायरल करने तथा उसे ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्री मैन सुजीत लुक्स केमिस्ट्री क्लास चलाता था और वहां पढ़ने वाली छात्रा का उसने अश्लील फोटो वायरल कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था।  इसके बाद जब इस बात की भनक लड़की को लगी तो उसने इस बात की जानकारी उसने अपने परिवार वालों को दिया। लड़की के पिता खुद भी बिहार पुलिस में कार्यरत हैं ओर उन्होंने जब इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई तो इसी के आधार पर अब टीचर की गिरफ़्तारी हुई। 


बताया जा रहा है कि, कोचिंग में पढ़ने के दौरान सुजीत ने छात्रा के फोटो लिए थे। उसे एडिट कर के उसने अश्लील फोटो बनाए थे। उसी के जरिए वो छात्रा को संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।  यह ट्री मैन के नाम से विख्यात सुजीत कुशवाहा (32) दरभंगा जिले के सिंघाचौड़ी गांव का रहने वाला है। जिसे अब  डुमरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें, ट्री मैन सुजीत को जिला प्रशासन ने नगर निगम का ब्रांड एंबेसडर भी बना रखा था।


इधर, इसकी गिरफ़्तारी के बाद पुलिस को इसके पास से एक मोबाइल मिला। जिसमें छात्रा का अश्लील फोटो मिला है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही। सीतामढ़ी में रहने के दौरान पीड़ित छात्रा अपने भाई के साथ ट्री मैन की कोचिंग में पढ़ने जाती थी। जहां उसका मोबाइल चोरी हो गया। पिता के तबादले के बाद छात्रा अपने परिजनों के साथ पटना चली गयी। 


जिसके बाद ट्री मैन के नाम से फेमस शिक्षक सुजीत कुमार ने छात्रा के मोबाइल से अश्लील फोटो बनाकर उसके ही सोशल साइट से छात्रा के रिश्तेदारों को भेज कर ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही उससे रुपए की मांग कर रहा था। इसके बाद पूरी घटना की जानकारी छात्रा को मिली तो उसने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दिया, जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किया ओर उसी गिरफ़्तारी हुई। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा के पिता बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। इस मामले में डुमरा थानाध्यक्ष जन्मेजय राय ने कहा की आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।