सिमरी बख्तियारपुर में हुंकार भरेंगे तेजस्वी, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

सिमरी बख्तियारपुर में हुंकार भरेंगे तेजस्वी, चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

PATNA : बिहार में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. सभी पार्टियों के कद्दावर नेता लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं. रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर में हुंकार भरेंगे. तेजस्वी आज चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद उम्मीदवार जफर आलम के समर्थन में वोट की अपील करेंगे. बता दें कि इस सीट पर वीआईपी पार्टी की ओर से मुकेश सहनी ने अपना अलग उम्मीदवार को उतारा है. 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव दोपहर 1 बजे दिन में सिमरी बख्तियारपुर के हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. चुनावी सभाओं में तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार और बीजेपी नेताओं को अपने निशाने पर ले रहे हैं. मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला से लेकर पटना में जलजमाव की स्थिति को वो मुद्दा बना रहे हैं. उधर दूसरी ओर मुकेश सहनी ने अपने कैंडिडेट को मौका देकर सीधे राजद को चुनौती दी है. 


लोहिया की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी ने राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला. बीजेपी कोटे से नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि शहर में जल जमाव की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और किन परिस्थितियों में नगर निगम के पूर्व आयुक्त ने पद को छोड़ा इस मामले की भी जांच की जानी चाहिए.