सीमेंट दुकानदार को दो बाइक से आए 5 अपराधियों ने मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

सीमेंट दुकानदार को दो बाइक से आए 5 अपराधियों ने मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

KAIMUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कैमूर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सीमेंट दुकानदार पर दो बाइक से आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की है। जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के अखलास पुर पेट्रोल पंप के बगल में स्थित सीमेंट दुकान के बाहर बैठे दुकानदार को दो बाइक से आए पांच अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। यह गोली सीमेंट कारोबारी के सीने में फंसी हुई है। जिसके बाद इनको सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद इसे भभुआ में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर किया गया रेफर। 


वही, घायल दुकानदार राजेश कुमार बताया जा रहा है जो भभुआ थाना क्षेत्र के डीहरा का रहने वाला है, लेकिन भभुआ थाना क्षेत्र के अखलाशपुर में ही मकान बना लिया है। इस समय अपराधी का हौसला बुलंद हो गया है। घटनास्थल काफी भीड़भाड़ वाला है जो एसपी आवास से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर यह घटना घटी है। शहरों में गस्ती लगाने की दावा करने वाली भभुआ पुलिस क्राइम कंट्रोल पर नियंत्रण नहीं रख पा रही है। जिसका नतीजा रहा की अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दिया और अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है।


जानकारी देते हुए कि, अजय कुमार ने बताया भभुआ शहर के अखलास पुर मौजा में पेट्रोल पंप के बगल में आरोही इंटरप्राइजेज नामक सीमेंट गिट्टी की दुकान है।  उसके दुकान मालिक राजेश कुमार दुकान के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे। तभी दो बाइक पर पांच अपराधी आए एक बाइक पर तीन और दूसरे बाइक पर दो अपराधी बैठे हुए थे, तभी दूसरे बाइक पर बैठे दो अपराधियों में एक अपराधी उतरा और डायरेक्ट गोली हाथ को छुती हुई अखलाशपुर की तरफ तेजी से भाग निकले। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।