शिक्षक बना हैवान ! स्कूल के हॉस्टल में सो रहे बच्चे को हेडमास्टर ने बेरहमी से पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला

शिक्षक बना हैवान ! स्कूल के हॉस्टल में सो रहे बच्चे को हेडमास्टर ने बेरहमी से पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला

MUNGER : शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है। ऐसा कहा जाता है कि गुरु का दर्जा माता-पिता से भी ऊपर होता है। लेकिन, जब गुरु ही अपने छात्र की जान लेने पर उतारू हो जाए तो फिर ममाला कुछ अलग हो जाता है। अब एक ऐसा ही मामला जमालपुर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक प्राइवेट स्कूल के हेडमास्टर ने अपने ही एक छात्र के साथ बेहरमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जमालपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर स्थित निर्मला इंटरनेशनल रेजिडेंशियल पब्लिक स्कूल के हेडमास्टर द्वारा अपने ही एक छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया। जिसके बाद पीड़ित छात्र के पिता द्वारा जमालपुर थाना में आवेदन देकर विद्यालय के हेडमास्टर के विरुद्ध एक्शन लेने की मांग की गई। इसके बाद पुलिस टीम ने इस मामले में एक्शन लेते हुए हेडमास्टर को अरेस्ट कर लिया है। 


बताया जा रहा है कि, मुंगेर मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर लोग नगरी जमालपुर के फरीदपुर में निर्मला इंटरनेशनल रेजिडेंशियल पब्लिक स्कूल में खगड़िया जिला के बेलदौर थाना निवासी रमेश कुमार गुप्ता और ज्योति देवी का 12 वर्षीय पुत्र मैथ्यू रंजन भी एडमिशन लेकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। इसी बीच एक दिन किसी मामले को लेकर मैथ्यू रंजन के साथ  विधालय के संचालक राम नाथ मंडल और उसकी पत्नी निर्मला देवी के द्वारा बुरी तरह पिटाई की गई। ये पूरा माजरा स्कूल के सीसीटीवी में कैद हो गया। इनलोगों ने जिस तरह से छात्र के साथ मारपीट की इससे वो बुरी तरह से घायल हो गया।  


वहीं, जब किसी तरह इस बात की सूचना मैथ्यू रंजन के परिजन को लगा तो वो स्कूल पहुंचे। लेकिन स्कूल  प्रबंधन के द्वारा नही मिलने दिया गया। जिसके बाद परिजनों के द्वारा बच्चे के साथ जमालपुर थाना पहुंचे विधालय संचालक के के खिलाफ लिखित आवेदन दिया। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए परिजनों के साथ वापस विधालय पहुंच सीसीटीवी को खंगाला तो सो रहे मैथ्यू के साथ बुरी तरह मारपीट करते पाया।  जिसके बाद पुलिस के द्वारा तत्काल विधालय संचालक राम नाथ मंडल उसकी पत्नी निर्मला देवी को हिरासत में ले लिया गया। 


इधर, इस मामले में छात्र और उसके परिजनों ने बताया की मैथ्यू रंजन के द्वारा गलती से दूसरे छात्र के चहरे के ऊपर डिटोल गिर गया जिसके बाद पहले तो निर्मला देवी ने मैथ्यू  को बुरी तरीके से मारा उसके बाद जब वो अन्य छात्रों के साथ सो रहा था तो विधालय संचालक राम नाथ मंडल के द्वारा पिटा गया। वहीं जांच में पहुंच जमालपुर थाना के एसआई ज्योति कुमारी ने बताया की विधालय के सीसीटीवी में साफ दिख रहा है की संचालक के द्वारा छात्र के साथ बड़ी बेरहमी तरीके से मार पीट किया गया।  दोनो को हिरासत में ले आगे की कार्रवाई की जा रही है।