शिवसेना विधायक के विवादित बोल: कहा- राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को दूंगा 11 लाख का इनाम

शिवसेना विधायक के विवादित बोल: कहा- राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को दूंगा 11 लाख का इनाम

DESK: महाराष्ट्र में शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। शिवसेना विधायक ने कहा है कि जो कोई भी राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा उसे 11 लाख रुपए बतौर इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।


शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि संविधान खतरे में है। झूठी बयानबाजी कर लोगों का वोट हासिस किया और आज आरक्षण को खत्म करने की बात कह रहे हैं। कल तक दूसरों पर आरक्षण खत्म करने का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी आज खुद दलित, पिछड़ों और आदिवासियों का आरक्षण खत्म करने का बात कह रहे हैं।


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो ये भाषा बोली है कि आरक्षण खत्म करेंगे, मैं कहता हूं कि जो राहुल की जीभ काटेगा मैं उसे 11 लाख दूंगा। राहुल गांधी के मन की बात जुबान पर आ गई है और कांग्रेस का असली चेहरा बेनकाब हो चुका है। कांग्रेस पिछड़ों, आदिवासियों और अन्य लोगों का सौ फीसद आरक्षण खत्म करना चाहते हैं।


शिवसेना एमएलए ने यह भी कहा कि उनका बयान कोई प्रसिद्दी पाने के लिए नहीं है, बल्कि पिछड़ों और ओबीसी की दुर्दशा देख रहे हैं। हमें उस समाज को अपने साथ लाने की जरुरत है और उनके दुखों को देखते हुए ही इस तरह का बयान दिया है। बता दें कि अमेरिका में राहुल गांधी के बयानों को लेकर देश की सियासत गर्म है। बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को सबसे बड़ा आतंकवादी करार दिया है।