शिवसेना का BJP पर अटैक, कहा- नये समीकरण से कई लोगों के पेट में हो रहा दर्द

शिवसेना का BJP पर अटैक, कहा- नये समीकरण से कई लोगों के पेट में हो रहा दर्द

MUMBAI: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी सियासी उठापटक के बीच हर रोज सियासी बयानबाजी भी सामने आ रही है. पिछले 3 हफ्तों से जारी तनातनी के बीच सरकार गठन अब अपने अंतिम दौर में पहुंचती दिख रही है. कल तक बीजेपी का साथी रहा शिवसेना अब उसकी कट्टर दुश्मन बन गयी है. 


एक ओर जहां शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने पर काम कर रही है, वहीं सरकार बनाने ने मना कर चुकी बीजेपी अब खुद के भी रेस में होने की बात कह रही है. वहीं शिवसेना लगातार बीजेपी पर हमलावर है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में बीजेपी पर जोरदार अटैक किया है. 


शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, ‘राज्य में नए समीकरण बनता देखकर कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है. कौन कैसे सरकार बनाता है देखता हूं, अपरोक्ष रूप से इस प्रकार की भाषा और कृत्य किए जा रहे हैं. ऐसे श्राप भी दिए जा रहे हैं कि अगर सरकार बन भी गई तो कैसे और कितने दिन टिकेगी देखते है. ऐसा ‘भविष्य’ भी बताया जा रहा है कि 6 महीने से ज्यादा सरकार नहीं टिकेगी. ये नया धंधा लाभदायक भले हो लेकिन ये अंधश्रद्धा कानून का उल्लंघन है. अपनी कमजोरी को छिपाने के लिए ये हरकत महाराष्ट्र के सामने आ रही है.’