शिक्षक नियोजन रूकने के बाद तेजस्वी यादव के पास पहुंच गये अभ्यर्थी, बोले.. अब आपसे ही उम्मीद है

शिक्षक नियोजन रूकने के बाद तेजस्वी यादव के पास पहुंच गये अभ्यर्थी, बोले.. अब आपसे ही उम्मीद है

PATNA : बिहार में छठे चरण का शिक्षक नियोजन रूकने के आदेश के बाद शिक्षकों ने आज शिक्षा मंत्री विजय चौधरी के आवास का घेराव किया. लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो अभ्यर्थी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मिलने पहुंच गये. यहां तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने सभी शिक्षकों की समस्याएं सुनी. तेजस्वी यादव ने भरोसा दिलाया कि वह उनकी आवाज़ आगामी बजट सत्र में उठाएंगे. उन्होंने कहा कि वह सारे मामलों की पहले समीक्षा करेंगे उसके बाद जो संभव होगा करेंगे.


इस दौरान एक अभ्यर्थी ने कहा कि हम आपके क्षेत्र के हैं इसलिए आप हमारी बात पहले सुनिए. आप हमारे विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं इसलिए हम लोग आपके पास आये हैं. इस पर बाकी लोगों ने कहा कि हम लोग कहां जायें तो इस पर उस व्यक्ति ने कहा कि यह लोग अपने विधानसभा क्षेत्र के नेता के पास जायेंगे. इस बात पर तेजस्वी यादव हंसने लगे, और कहा कि हम सबके नेता हैं. उन्होंने कहा कि पूरा बिहार हमारा क्षेत्र है.


तेजस्वी यादव सरकार पर हमला बोलते हुए है कि इन लोगों ने चुनावी सभा में विधानसभा चुनाव के दौरान जो भी वादे किए हैं उसमें से एक वादा पूरा किया हो तो बता दें. बिहार सरकार इन लोगों से अब चलने वाला नहीं है. हर बिहार में इतने सारे पद खाली हैं, भरा नहीं जा रहा है. अगर परीक्षा होती है तो धांधली की खबर आ जाती है. ये लोग जितना बोलते हैं उनमें एक भी कमिटमेंट पूरा नहीं करते. 


उन्होंने कहा कि शिक्षकों को शराब सूंघने के लिए स्कूल में कहा जा रहा है. इनको इनका काम नहीं करने दिया जा रहा है. उनको जो अधिकार मिलना चाहिए वो नहीं मिलता है. तेजस्वी यादव ने कहा जो यहां समस्याएं लेकर आये हैं हम उसको देख रहे हैं. कोर्ट का क्या आदेश है सभी तकनीकी पक्ष देख रहे हैं.