शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट का जलवा, CBSE की 12वीं की परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट का जलवा,  CBSE की 12वीं की परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

PATNA : शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट ने 12वीं CBSE की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है. संस्थान की छात्रा शिखा सिंह को 93.4 फिसदी अंक मिले हैं. शिखा सिंह को फिजिक्स में 95, केमिस्ट्री में 95, और बायोलॉजी में 97 नंबर मिले हैं. 

वहीं इंस्टिट्यूट के स्टूडेंट आदित्य कुमार को 91.4 फिसदी अंक मिले हैं. आदित्य कुमार को फिजिक्स में 90, केमिस्ट्री में 90 और बायोलॉजी में 92 अंक मिले हैं. वहीं रौशन जमीर ने  91.4 फिसदी अंक प्राप्त किए हैं. फिजिक्स में 88, केमिस्ट्री में 94 और बायोलॉजी में 93 अंक मिले हैं.इंस्टिट्यूट की स्टूडेंट आकांक्षा भारती को फिजिक्स में 93, केमिस्ट्री में 95, और बायोलॉजी में 94  अंक मिले हैं.वहीं इसके  अलावा भी संस्थान के बहुत से छात्र छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया है.


विद्यार्थियों के इस शानदार प्रदर्शन पर शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिषेक झा, एकेडमिक डायरेक्टर और फिजिक्स डिपार्टमेंट के एचओडी संतोष कुमार, एसोसिएट डायरेक्टर और फिजिकल और इन ऑर्गेनिक केमिस्ट्री के एच ओ डी आशुतोष झा, एसोसिएट डायरेक्टर और बायोलॉजी के एच ओ डी कुमार अंशुमन, एसोसिएट डायरेक्टर और ऑर्गेनिक केमिस्ट्री के एच ओ डी रौनक वत्स तथा पूरे शिखर कैरियर इंस्टिट्यूट की टीम ने इन बच्चों को बधाई दी और इनके उज्जवल भविष्य की कामना की.