शेखर सुमन ने पूछा रिया के वकील का स्पॉन्सर कौन, कैसे रखी इतना महंगा वकील

शेखर सुमन ने पूछा रिया के वकील का स्पॉन्सर कौन, कैसे रखी इतना महंगा वकील

MUMBAI: बिहार के रहने वाले एक्टर शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है. शेखर ने पूछा है कि आखिर किसने सुप्रीम कोर्ट में लड़ने के लिए इतने महंगे वकील रिया चक्रवर्ती को मुहैया कराया. 

जितना साल में कमाती है उससे अधिक एक दिन का फीस लेते हैं वकील

शेखर ने कहा कि 14 लाख रुपए सलाना कमाने वाली रिया चक्रवर्ती इतना महंगा वकील नहीं रख सकती है. ऐसे में वकील को पैसा किसने दिया. आखिर वकील का स्पॉन्सर कौन है. जब सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना के राजीवनगर में केस किया तो वह केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की. केस को लड़ने के लिए रिया ने एक महंगे वकील सतीश माने शिंदे को रखा. जो बॉलीवुड के कई एक्टर का केस लड़ चुके हैं. 

सलमान और संजय दत्त का लड़ चुके हैं केस

रिया के वकील सतीश माने शिंदे देश के महंगे वकीलों में शामिल है. वह काला हिरण केस में सलमान खान और मुंबई बम ब्लास्ट में केस में संजय दत्त के वकील रह चुके हैं. शिंदे के फीस के बारे में बताया जाता है कि वह 2010 में ही 10 लाख रुपए एक दिन का लेते थे. इससे आप उम्मीद कर सकते हैं कि फिलहाल वह एक दिन का कितना फीस लेते होंगे. इस फीस के पैसे पर ही शेखर ने सवाल उठाया है. बता दें कि शेखर सुमन ने भी पटना में तेजस्वी यादव के साथ मिलकर पीसी की थी और इस केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी. शेखऱ ने कहा था कि सुशांत को इस हालत में पहुंचाने के लिए बॉलीवुड के कई माफियाओं का हाथ है.