शराबबंदी वाले बिहार का हाल देखिए: सीवान के बाद अब इस जिले में हुई शराब की लूट, कार से दारू की बोतलें लेकर भागे लोग

शराबबंदी वाले बिहार का हाल देखिए: सीवान के बाद अब इस जिले में हुई शराब की लूट, कार से दारू की बोतलें लेकर भागे लोग

GAYA: पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में एक तरफ जहां दूसरे राज्यों से शराब की खेप पहुंचने का सिलसिला जारी है तो वहीं दूसरी तरफ शराब के शौकीन लोग दारू की बोतल देखकर बेकाबू हो जा रहे हैं। ताजा मामला गया से सामने आया है, जहां हादसे की शिकार हुई कार से लोगों ने शराब की बोलतें लूट ली। इससे पहले सोमवार को सीवान में भी कार से लोगों ने शराब लूट ली थी। घटना डोभी थाना क्षेत्र के डोभी-चतरा मोड के पास की है।


दरअसल, विदेशी शराब की खेप लेकर जा रही एक कार हादसे की शिकार हो गई। दुर्घटना के बाद कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। कार में कोई शख्स तो मौजूद नहीं था लेकिन शराब के कई कार्टन को देखकर लोगों की लॉटरी लग गई। जैसे ही लोगों को पता चला की कार में शराब की बोतलें है, इसके बाद लोगों में शराब लुटने की होड़ मच गई।


हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम जबतक घटनास्थल पर पहुंची लोग आधे से अधिक शराब लूटकर ले भागे। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मची रही। डोभी पुलिस ने शराब लेकर भागे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। बता दें कि इससे पहले सोमवार को सीवान के महाराजगंज में कार का शीशा तोड़कर उसमें रखी शराब की बोतलें ले भागे थे। कार से शराब की लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था हालांकि फर्स्ट बिहार वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।