शराब के नशे में झूमते जमादार का वीडियो हुआ वायरल, पटना एसएसपी ने कर दिया सस्पेंड

शराब के नशे में झूमते जमादार का वीडियो हुआ वायरल, पटना एसएसपी ने कर दिया सस्पेंड

PATNA : पटना पुलिस के एक जमादार का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ. सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक पुलिस वाला आधी वर्दी पहने शराब के नशे में झूमता देखा गया. पटना पुलिस के बड़े अधिकारियों को भी इस वीडियो के बारे में जानकारी लगी. जब जांच हुई तो शराब के नशे में देखने वाले पुलिसकर्मी की पहचान जमादार डीएन सिंह के तौर पर हुई. डीएन सिंह पटना पुलिस लाइन में तैनात है.


पटना एसएसपी को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, उन्होंने तत्काल शराबी जमादार डीएन सिंह को सस्पेंड कर दिया. एसएसपी ने कहा है कि एएसआई का आचरण सही नहीं था. उसे सस्पेंड कर दिया गया है. एसएसपी ने यह भी कहा है कि जमादार नशे में था या नहीं इसकी भी जांच कराई जा रही है.



दरअसल यह पूरा मामला सोमवार की दोपहर का है. जमादार डी एन सिंह रिक्शे पर बैठकर कहीं जा रहे थे. सचिवालय थाने के पास उसकी हरकत को देख लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस वीडियो में लोग उससे पूछ रहे हैं कि आप नशे में है, आपके मुंह से दुर्गंध आ रही है. वर्दी भी आधी पहने हुए हैं. पूछने पर जमादार डी एन सिंह ने जवाब दिया, उसका नाम बृजेश सिंह है. पुलिस लाइन में तैनात है. लेकिन वह वीडियो में बार-बार सफाई दे रहा है कि उसने शराब नहीं पी रखी.


उसने कहा कि पत्नी की तबीयत खराब है. इसलिए जल्दबाजी में जा रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में कैद हरकतें कुछ और ही कहानी बयां कर रही है. एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई की है.