शराब के लिए छापेमारी करने गई थी पुलिस को देख पानी भरे गड्ढे में लगाई छलांग; मौत के बाद बवाल; कई वाहन फूंके

शराब के लिए छापेमारी करने गई थी पुलिस को देख पानी भरे गड्ढे में लगाई छलांग; मौत के बाद बवाल; कई वाहन फूंके

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां पुलिस की छापेमारी से और शख्स की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने खूब बवाल किया है। यह घटना गरहा ओपी की है। जहां पुलिस टीम शराब के एक मामले में छापेमारी करने के लिए गई थी। इसी बीच यह खबर आई कि एक 15 साल के लड़के की पानी में डूबने से मौत हो गई है। जिसके बाद गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उसके बाद लोगों ने आगजनी कर दी और कई वाहनों को फूंक दिया। 


दरअसल,  गरहा थाना क्षेत्र के रामपुर जयपाल गांव में अवैध शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देखकर अवैध शराब से जुड़े लोग भागने लगे।  इसी क्रम में एक युवक जितेंद्र यादव खुद को पुलिस से बचने के पानी भरे गड्ढे में जा कूदा। इसके बाद पुलिस की टीम वापस चली गई। वहीं,युवक की डूबने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के कुछ देर बाद पानी के अंदर से जितेंद्र यादव का शव बरामद हुआ।


वहीं, शव मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और नेशनल हाईवे को जाम करने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया तो  स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उग्र भीड़ ने थाना के बाहर लगे वाहनों में आग लगा दी। थाना में आग लगाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फिर आनन - फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।


उधर, इस पुरे मामले को लेकर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गरहा ओपी क्षेत्र के रामपुर जयपाल गांव में जितेंद्र यादव की तालाब में डूबने से मौत होने की सूचना प्राप्त हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे को जाम करने की कोशिश की। गरहा ओपी नेशनल हाईवे के पास ही है और उसके बाहर खड़ी गाड़ी और झोपड़ी में भी आग लगा दी गई है। थाना पूरी तरह से सुरक्षित है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। पूरे घटना पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाइ की जा रही है। कितनी क्षति हुई है उसका भी आकलन किया जा रहा है।