राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से मिले शाहनवाज हुसैन, बिहार के औद्योगिक विकास पर की चर्चा

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से मिले शाहनवाज हुसैन, बिहार के औद्योगिक विकास पर की चर्चा

DELHI : बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की और बिहार के उद्योगों के संदर्भ में पूरी जानकारी उनके साथ साझा की. 


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात के दौरान उन्होंने बिहार में उद्योगों के विकास के लिए बने बहुत अच्छे माहौल को लेकर पूरी जानकारी साझा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. राष्ट्रपति बनने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार के ही राज्यपाल थे और इस वजह से बिहार से उनका विशेष लगाव है. बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उद्योगों की स्थापना के लिए बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे बिहार के बारे में जानकारी पाने के बाद राष्ट्रपति ने अत्यंत प्रसन्नता जाहिर की और बिहार के उत्तरोत्तर विकास के लिए शुभकामनाएं दी.  

सैयद शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात की और उनसे भी पूरी जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि बिहार कैसे देश भर के उद्योगपतियों के लिए निवेश का डेस्टिनेशन बनकर उभरा है और यहां उद्योगों की स्थापना को लेकर हलचल काफी तेज हो गई है. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी औद्योगिक विकास की ओर बिहार के बढ़ते कदम से खुश हुए और उन्होंने उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन को बधाई देते हुए पूरी मुस्तैदी से काम करने का हौसला दिया.