लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा में RJD का होगा सफाया, फिर बिहार में बनेगी NDA की सरकार

लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा में RJD का होगा सफाया, फिर बिहार में बनेगी NDA की सरकार

PATNA:  बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह बिहार विधानसभा चुनाव में भी आरजेडी का सफाया हो जाएगा. एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. 

शाहनवाज ने कहा कि बिहार में जल्द चुनाव होने वाला है. चुनाव की घोषणा जल्द ही हो जाएगा. 15 साल बनाम 15 साल का अंतर बहुत साफ है. नीतीश कुमार ने कृषि क्षेत्र में भी बहुत बेहतर काम किया है. बालिका साइकिल योजना शुरू की गई. जिनको फर्क नहीं दिखता उनके लिए फर्क साफ है.

शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार के किए गए कामों को भी गिनाया और कहा कि पहले ग्रामीण सड़क 835 किलोमीटर थी 94 हजार किलोमीटर सड़क है. बिहार में एक बात साफ है. नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन किया है. विश्व के सबसे अनुभव वाले सीएम नीतीश कुमार हैं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा. लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन 100 प्रतिशत सीटें हम जीतेंगे. आरजेडी लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए. हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे. जो आरजेडी लोकसभा चुनाव में खाता नहीं खुल पाई बड़ी-बड़ी बातें कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को कई तोहफे दिए हैं. बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे. क्योंकि उन्होंने साफ-साफ दिखाया है कि पहले की सरकारों ने क्या किया है और उनके नेतृत्व वाली सरकार ने क्या किया है.