शादी के एक महीने बाद यूपी के इंजीनियर की बिहार में दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

शादी के एक महीने बाद यूपी के इंजीनियर की बिहार में दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KISHANGANJ : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला किशनगंज से निकल कर सामने आ रहा है। जहां यूपी के इंजीनियर की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। जबकि, इसकी शादी को अभी महज एक महीने का समय हुआ था और अब इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, किशनगंज के बहादुरगंज के एनएच 327 ई सड़क पर दारूल उलूम चौक के पास बाइक सवार इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई। 27 वर्षीय फरहान अख्तर सड़क दुघर्टना के शिकार बन गए। इंजीनियर फरहान अख्तर की मौत ने नवविवाहिता पत्नी को कभी न भुलने वाला गम दे गया। वह उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और एक माह पहले उनकी शादी हुई थी।


बताया जा रहा है कि, सड़क निर्माण से जुड़ी जी आर कंपनी में कार्यरत इंजीनियर फरहान अख्तर बाइक पर सवार होकर बहादुरगंज से लोहागरा प्लांट में  जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक कंटेनर ट्रक की चपेट में आने से दुर्घटना का शिकार होकर मौके पर ही मौत का शिकार हो गया। मृत इंजीनियर फरहान को अख्तर मोहम्मदाबाद गोहना,उत्तर प्रदेश का निवासी बताया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि एक माह पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद नयी नवेली दुल्हन के साथ किशनगंज जिले के बहादुरगंज स्थित किराये के मकान में निवास कर रहे थे। 


वहीं, इस घटना को लेकर मकान मालिक मुजतबा अनवर राही ने बताया कि फरहान अख्त एक नेक दिल इंसान थे। सड़क दुघर्टना में इंजीनियर पति फरहान की दर्दनाक मौत के बाद उनके नवविवाहिता पत्नी व पूरा परिवार गमजदा है। पुलिस ने कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया है। मृतक इंजीनियर के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है। मामले का एफआईआर दर्ज किया गया है।  पुलिस ने कहा है कि परिजनों को हर संभव मदद दी जाएगी।


उधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि किशनगंज में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला काभी बढ़ गया है। रोड पर बेतहाशा स्पीड से गाड़ियां चलाई जाती हैं लेकिन पुलिस प्रशासन कोई ध्यान नहीं देती। इस वजह से रैश ड्राइविंग करने वालों पर कार्रवाई नहीं होती और अनियंत्रत गाड़ियों से कुचलकर आम आदमी की जान चली जाती है। स्थानीय लोगों ने इंजीनियर  के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है।