सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, 7 महिला और 8 पुरूष गिरफ्तार

सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, 7 महिला और 8 पुरूष गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी कर 7 महिला और 8 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। बलिया थाना क्षेत्र के डंडारी ढाला के पास रेड लाइट एरिया में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया के नेतृत्व में छापेमारी की गई। जहां से पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 7 महिला, 8 ग्राहक और संचालक को गिरफ्तार किया।


दरअसल पिछले दिनों भी पुलिस को इस रेड लाइट एरिया में एक लड़की को बेचे जाने की सूचना मिली थी। उस वक्त भी छापेमारी की गई थी लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। आज एक बार फिर भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने रेड लाइट एरिया में छापेमारी की जहां से 15 महिला और पुरुषों को गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार रेड लाइट एरिया से कई आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है।


फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तार महिलाओं और पुरुषों से पूछताछ की जा रही है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे रेड लाइट एरिया के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी। इस दौरान रेड लाइट एरिया में अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस को देख लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।