सेल्फी लेने के चक्कर में 800 फीट गहरी खाई में गिरी महिला,मौके पर मौत

सेल्फी लेने के चक्कर में 800 फीट गहरी खाई में गिरी महिला,मौके पर मौत

DESK : सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला 800 फीट गहरी खाई में जा  गिरी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मामला मध्य प्रदेश के खरगोन की है. जहां इंदौर से एक परिवार जाम घाट घूमने आया था, तभी सेल्फी लेने के दौरान एक महिला खाई में जा गिरी. छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला के शव को खाई से निकाला गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंदौर के रहने वाले विकास बाहेती अपनी पत्नी नीतू और बेटी के साथ खरगोन के जाम घाट घूमने आए थे. जाम गेट घूमने के बाद गेट से थोड़ा नीचे घाट सेक्शन में वे लोग सेल्फी लेने लगे, तभी घाट के मुहाने पर सेल्फी लेते समय नीतू का पैस फिसल गया और वह 800 फीट गहरी खाई में जा गिरी.  

यह देख पति के होश उड़ गये. नीतू के परिवार वालों की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मंदिर मंडलेश्वर थाना इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और गहरी खाई में महिला की तलाश की शुरू की गई. करीब छह घंटे की तलाश के बाद महिला का शव खाई के घने जंगलों में मिला. शव को लकड़ी से बांधकर खाई से बाहर लाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि मामला प्रथम दृष्या हादसा लग रहा है.