शेखपुरा में छात्र की हत्या से सनसनी, कोचिंग जाने के दौरान मारी गोली

शेखपुरा में छात्र की हत्या से सनसनी, कोचिंग जाने के दौरान मारी गोली

SHEIKHPURA: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस बार अपराधियों ने शेखपुरा जिले में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। जहां कोचिंग जाने के दौरान एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। 


घटना टाउन थाना क्षेत्र के हसनगंज रेलवे गुमटी के पास की है जहां सोमवार की सुबह करीब 6 बजे कोचिंग जाने के लिए निकले छात्र को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। छात्र को चार गोली मारी गयी है। गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।


मृतक की पहचान अरियरी प्रखंड के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव के 17 वर्षीय पुत्र सूरज के रूप में हुई है। बताया जाता है कि जमीन के विवाद को लेकर अपराधियों ने छात्र की हत्या की है हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। बताया जा रहा है कि सूरज बंगाली टोला में किराये के घर में रहता था और वही से पढ़ाई करने के लिए कोचिंग जाया करता था। आज भी वो कोचिंग ही जा रहा था लेकिन तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसे चार गोलियां दाग दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। 


इस घटना की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक सूरज के पिता मुंबई में मजदूरी करते हैं। बेटे की हत्या की सूचना मिलने के बाद वो काफी सदमे में आ गये हैं। वही परिजन इस घटना से काफी आक्रोशित थे वे बिना एसपी से मिले पोस्टमार्टम नहीं करने देना चाहते थे। परिजनों के विरोध को देखते हुए शेखपुरा एसपी कार्तिकेय शर्मा सदर अस्पताल उनसे मिलने पहुंच गये। जहां परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। एसपी ने जब अपराधियों को गिरफ्तार किये जाने का आश्वासन दिया तब जाकर परिजनों का गुस्सा शांत हुआ। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।