स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को उड़ाने की धमकी, e-mail मिलने के बाद हड़कंप; सर्च ऑपरेशन जारी

स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को उड़ाने की धमकी, e-mail मिलने के बाद हड़कंप; सर्च ऑपरेशन जारी

DELHI: बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है, जहां दो अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों को ईमेल भेजकर धमकी दी गई है। धमकी वाला ईमेल मिलने के बाद मौके पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता पहुंच गए हैं और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। इससे पहले दिल्ली में 100 से अधिक स्कूलों को उड़ाने की धमकी दी गई थी।


दरअसल, रविवार को दिल्ली के बुराड़ी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दोनों अस्पतालों को ईमेल भेजकर धमकी दी गई है। पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने दोनों अस्पतालों को अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें खाली कराया जा रहा है। अस्पताल के बाहर और भीतर सुरक्षा सख्त कर दी गई है।


मौके पर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची है और दोनों अस्पतालों के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है। बम की सूचना के बाद अस्पतालों में भर्ती मरीजों और उनके परिजनों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है और लोगों से धैर्य रखने की अपील की है। 


बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों दिल्ली और एनसीआर से 100 से अधिक स्कूलों को ईमेल भेजकर उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया था और आनन-फानन में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई थी। हालांकि सर्च ऑपरेशन के दौरान किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तू नहीं मिली थी। लगातार इस तरह के धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।