केके पाठक के राज में अजब वाकया: पाठक के निर्देश पर निरीक्षण करने गये DEO को हेडमास्टर ने जमकर पीटा, मार कर सिर फोड़ा

केके पाठक के राज में अजब वाकया: पाठक के निर्देश पर निरीक्षण करने गये DEO को हेडमास्टर ने जमकर पीटा, मार कर सिर फोड़ा

MUZAFFARPUR: सरकारी स्कूल कॉलेज पर हर रोज लगाम कस रहे केके पाठक के राज में अजब वाकया हो गया है. केके पाठक ने सारे जिला शिक्षा पदाधिकारियों यानि डीईओ को स्कूलों का निरीक्षण करने का निर्देश दे रखा है. पाठक के निर्देश पर स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे जिला शिक्षा पदाधिकारी को हेडमास्टर ने जमकर पीट दिया. हेडमास्टर ने डीईओ को सिर फोड़ दिया. घायल डीईओ ने पुलिस में केस दर्ज कराया है.


मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ मारपीट की घटना हुई है। मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड स्थित स्कूल में DEO अजय सिंह जांच में गये थे तभी उनके साथ हेडमास्टर ने उनकी पिटाई कर दी। जिसमें उनका सिर फूट गया और वो घायल हो गये। इस दौरान स्कूल में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। 


घटना की सूचना मिलते ही कुढ़नी के थानाध्यक्ष रवि प्रकाश मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया। इस घटना के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कुढनी थाने में प्रधानाध्यापक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। स्कूल में डीईओ और हेडमास्टर के बीच हुई मारपीट की घटना की चर्चा आज दिन भर होती रही। 


जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह ने थाने में पहुंचकर स्कूल के हेडमास्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह जिले के कुढ़नी प्रखण्ड के मध्य विद्यालय करमचंद रामपुर बलरा निरीक्षण करने पहुंचें थे। तभी इसी दौरान स्कूल के प्रधानाध्यापक अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह के साथ मारपीट करने लगे। 


मारपीट की इस घटना में जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह का सिर फट गया। जिसके बाद आनन फानन में जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह का स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। अब पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह के द्वारा उक्त हेड मास्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कुढ़नी पुलिस को आवेदन दिया गया है। 


वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर के जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय सिंह के द्वारा कुढ़नी थाना में एक स्कूल के हेड मास्टर के द्वारा मारपीट किए जाने संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हाल में दोषी बक्शे नही जायेंगे।