पटना : SBI की ये ब्रांच की जा रही है सील, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

पटना : SBI की ये ब्रांच की जा रही है सील, भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद

PATNA : पटना के बिहार स्कूल और एग्जामिनेशन बोर्ड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिय का बांच को सील किया जा रहा है. बैंक की ब्रांच को सील करने के लिए जिला प्रशासन भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची है और कार्रवाई में जुट गई. पूरी तैयारी के साथ प्रशासन ब्रांच सील करने पहुंची है. दंगा विरोधी गाड़ियां भी लाई गई है. बताया जा रहा है कि ब्रांच के लीज अग्रीमेंट को लेकर विवाद शुरू हुआ था और उसके बाद ब्रांच सील करने की कार्रवाई की जा रही है. 

ब्रांच सील करने आए मजिस्ट्रेट ने बताया कि अनुमंडल न्यायालय पटना ने सील करने का ऑर्डर जारी की है. कोर्ट के आदेश पर वह ब्रांच सील करवाने पहुंचे हैं. यह पूरा मामला रेंट एग्रीमेंट से जुड़ा हुआ है.

BSEB के साथ बैंक का रेंट एग्रीमेंट 2 साल पहले 2018 में ही खत्म चुका है लेकिन अब तक नए लीज एग्रीमेंट को लेकर कोई बात आगे नही बढ़ी है. जिसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंचा और स्थिति बैंक की शाखा बंद कराने पर पहुंच गई. इस बारे में बैंक मैनेजर का कहना है कि हमारा एग्रीमेंट 2018 में खत्म हो चुका है लेकिन इसके बावजूद हम लोग बिहार बोर्ड को हर महीने रेंट देते आ रहे हैं.  सील करने के मुझे जानकारी नहीं दी गई.