डंपर-बोलेरो की टक्कर में 7 लोगों की मौत, सभी अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे घर

डंपर-बोलेरो की टक्कर में 7 लोगों की मौत, सभी अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे घर

DESK:  डंपर और बोलेरो की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई है. सभी लोग एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे. यह घटना सतना जिले के नागौद की है. 

आमने-सामने की टक्कर

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि डंपर और बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही सात लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में पांच लोग गंभीर रुपए से घायल हो गए. सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

रास्ते में हुआ हादसा

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पन्ना में किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होकर सभी लोग अपने परिवार के साथ रीवा लौट रहे थे. लेकिन लौटने के दौरान ही हादसा हो गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों राहत बचाव कार्य में जुटे और पुलिस को सूचना दी. 

सीएम ने जताया शोक

इस हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है. सीएम ने कहा कि ’’सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.’’