ससुराल गये दामाद की पीट-पीटकर हत्या, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

ससुराल गये दामाद की पीट-पीटकर हत्या, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

NALANDA: ससुराल वालों द्वारा बहू की हत्या किये जाने की बात आए दिन सामने आती है लेकिन इस बार ससुराल वालों द्वारा दामाद की हत्या कर दी गयी है। घटना नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के गिलानीचक गांव की है जहां ससुराल वालों ने मिलकर दामाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। वही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 


मृतक की पहचान नगरनौसा थाना क्षेत्र के कछियावा गांव निवासी शुखराय राम के 30 वर्षीय पुत्र शंकर राम के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के पिता जब बेटे के ससुराल पहुंचे तो घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। ग्रामीणों से जानकारी मिली की उनके बेटे शंकर की लाश तुलसीगढ़ के अस्पताल में है। जिसके वे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि वहां शव पड़ा हुआ था और शरीर के कई जगह पर चोट का निशान भी थे। घटना की जानकारी चंडी थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। 


मृतक के पिता ने बताया की 8 साल पूर्व बेटा की शादी चंडी थाना क्षेत्र गिलानीचक निवासी अनुज राम की पुत्री से किया था शादी के बाद एक बेटी भी हुआ था। एक माह पूर्व शंकर अपना ससुराल आया था। आज गांव के लोगों द्वारा फोन के माध्यम से सूचना दिया गया कि  ससुर और उसके परिवार के लोगों ने शंकर की पीट-पीट कर हत्या कर दी है जिसके बाद ससुराल वाले फरार हो गये। चंडी थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। जिस किसी ने भी हत्या की घटना को अंजाम दिया है वो बख्शे नहीं जाएंगे।