सासाराम में वार्ड पार्षद ने बच्ची के साथ किया रेप, पुलिस के सामने रेपिस्ट ने कबूला जुर्म

सासाराम में वार्ड पार्षद ने बच्ची के साथ किया रेप,  पुलिस के सामने रेपिस्ट ने कबूला जुर्म

SASARAM : बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. महिलाओं के साथ बढ़त आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी वारदात सामने आ रही है सासाराम से जहां एक बच्ची के साथ वार्ड पार्षद ने हैवानियत की. घर के बाहर खेल रही बच्ची को वार्ड पार्षद जबरन उठाकर ले गया और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. 


वारदात जिले के दावथ थाना इलाके के इटवां पंचायत की है. जहां वार्ड नंबर 4 के वार्ड पार्षद ओमप्रकाश सिंह ने एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की उम्र महज 8 साल बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. तभी वार्ड पार्षद ने बच्ची को जबरन उठा कर अपने दालान में ले जाकर दुष्कर्म किया. 


पीड़ित बच्ची जब बदहवास की हालत में घर पहुंची तो घर की महिलाएं हकीकत समझ गई. बच्ची ने परिजनों को अपनी आपबीती बताई. पीड़िता के परिजनों ने थाना में आकर लिखित शिकायत की. दुष्कर्मी वार्ड पार्षद घटना के बाद भाग कर प्रखंड परिसर में चल रहे बैठक में बेखौफ बैठा हुआ था. तभी फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दावथ थाना के एएसआई नंदकिशोर प्रसाद नेने बताया कि वार्ड पार्षद ने पुलिस के सामने अपनी जुर्म कबूल कर लिया है.