सासाराम में लूट की बड़ी वारदात, फल कारोबारी से 7.85 लाख की लूट

सासाराम में लूट की बड़ी वारदात, फल कारोबारी से 7.85 लाख की लूट

SASARAM: इस वक्त की बड़ी खबर सासाराम से आ रही है जहां एक बार फिर अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बेखौफ बदमाशों ने फल व्यवसायी से 7.85 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। 


लूट की यह घटना डिहरी के सुअरा में हुई है। जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने फल कारोबारी कृष्णा कुमार को निशाना बनाते हुए सात लाख 85 हजार रुपये लूट लिया। फल कारोबारी कृष्णा कुमार फल मंडी से कलेक्शन कर डिहरी से सासाराम की ओर जा रहे थे तभी बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। पीड़ित फल कारोबारी ने पुलिस के समक्ष पूरी घटना की जानकारी दी। इस घटना से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। 



घटना के संबंध में पीड़ित कारोबारी ने बताया कि डेहरी से फल सप्लाई कर पैसे का कलेक्शन कर सासाराम लौट रहे थे। तभी डेहरी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सुअरा मोड़ के पास जैसे ही वे पहुंचे पीछे से बाइक सवार दो अपराधी ओवरटेक कर गाड़ी को रुकवाया और हथियार के बल पर कैश से भरा बैग को छिनकर भाग निकले। पीड़ित कारोबारी कृष्ण कुमार के अनुसार बैग में 7 लाख 85 हज़ार रुपये कलेक्शन का पैसा था। सूचना पर घटना -स्थल पर रोहतास एसपी आशीष भारती एवं डेहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत दल बल के साथ पहुंचे तब मामले की जांच शुरू की गयी। डिहरी एसडीपीओ विनोद कुमार रावत ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।