सासाराम में आज दूसरे दिन भी हिंसा की घटना, मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट

सासाराम में आज दूसरे दिन भी हिंसा की घटना, मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट

SASARAM: आज दूसरे दिन भी सासाराम में उपद्रवियों ने जमकर बवाल मचाया। उधर नालंदा में भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। नालंदा में एक युवक की मौत हो गयी है जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये हैं। वही दो पुलिसकर्मी भी घायल है। सासाराम में दो पक्षों की बीच हिंसक झड़प आज दूसरे दिन भी जारी है। सहजलाल पीर में शनिवार की शाम से पथराव और फायरिंग की गई। खुद डीएम और एसपी मौके पर मौजूद है और स्थिति को कंट्रोल करने में लगे है। भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। 


सासाराम में अलग-अलग इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। सासाराम में बम फेंके जाने की भी सूचना आ रही है। पांच लोग घायल हो गये है। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सदर अस्पताल में वरीय अधिकारी भी मौजूद हैं। अभी तक कुल 25 लोगों को  गिरफ्तार किया गया है। 18 लोगों को जेल भेजा गया है जबकि कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। सासाराम में स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस जुटी है। वही दूसरी खबर मुंगेर से आ रही है जहां प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की घटना हुई है। गढीरामपुर में वर्चस्व को लेकर दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया।


जबकि बिहारशरीफ के पहड़पुरा गांव में भी आज दूसरे दिन शनिवार की देर शाम दो पक्षों के बीच झड़प में एक युवक को गोली लग गयी। युवक की पहचान गुलशन कुमार के रूप में हुई है जो दूध पहुंचाने के लिए जा रहा था तभी दोनों पक्ष की ओर से चली गोली युवक को जा लगी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे प्राइवेट क्लिनिक ले जाया गया लेकिन स्थिति बिगड़ता देख उसे बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि पहड़पुरा, बड़ी दरगाह, खासगंज और मेहरपर इलाके में झड़प के बाद दोनों ओर से फायरिंग की गयी और लगातार पथराव किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि तीन लोगों को भी गोली लगी है जो अपना इलाज प्राइवेट क्लिनिक में करवा रहे हैं। वही दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गये हैं।