सासाराम: दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, महिलाओं के साथ बदसलुकी का आरोप

सासाराम: दुल्हन के कमरे में घुसी पुलिस, महिलाओं के साथ बदसलुकी का आरोप

SASARAM : अपने कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में रहनेवाली बिहार पुलिस का एक नया कारनामा सामने आया है। इस बार पुलिस ने ऐसा कारनामा कर दिया है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। घटना सासाराम के लखनू सराय मोहल्ले की है।


जानकारी के मुताबिक नगर थाना की पुलिस एक अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए लखनू सराय मोहल्ले में पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस पुलिस छत के रास्ते आरोपी की जगह उसके पड़ोसी के घर में घुस गई। आरोप है कि पुलिस ने इस दौरान घर के गृह स्वामी के साथ न सिर्फ मारपीट बल्कि घर में मौजूद महिलाओं से बदसलूकी भी की। इतना ही नहीं पुलिस ने एक दिन पूर्व विदाई करा आई दुल्हन के कमरे में घुस गई और घर की तलाशी ली। इस दौरान पीड़ित परिवार ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


पीड़ितों ने बताया कि मोहल्ले में एक अपराधी की गिरफ्तारी के सिलसिले में आई पुलिस रात के एक बजे छत के रास्ते से उसके घर में घुस गई। पुलिस ने जबरन दरवाजा खुलवाया और घर में सो रही महिलाओं, बच्चों तथा लड़कियों के साथ अभद्रता की। गनीमत यह थी कि इस दौरान महिला पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन छत के रास्ते घर के आंगन में उतरी पुलिस को देख परिवार के लोग घबरा गए।


खासकर एक दिन पूर्व विदाई कराकर घर आई दुल्हन पूरी तरह से सहम गई। पुलिस को जब इस बात का एहसास हुआ कि वह गलत घर में घुस गई है, तो वहां से निकलना ही मुनासिब समझा।पुलिस की इस कार्रवाई से परिवार खौफ के साये में है। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर तलाशी के दौरान मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। पूरे मामले पर पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने के तैयार नहीं है।